5 साल भी नहीं टिक पाई थी रश्मि देसाई संग इस एक्टर की शादी, इस कारण हुआ था तलाक
5 साल भी नहीं टिक पाई थी रश्मि देसाई संग इस एक्टर की शादी, इस कारण हुआ था तलाक
Share:

मॉडलिंग से टीवी के जगत में कदम रखने वाले एक्टर नंदिश संधु का जन्म 25 दिसंबर 1981 को राजस्थान के धौलपुर में हुआ था। उन्होंने वर्ष 2007 में अपने टेलीविज़न करियर का आरम्भ धारावाहिक 'कस्तूरी' से किया था। तत्पश्चात, उन्होंने 'उतरन' में वीर सिंह का किरदार निभाया और इसी से वह मशहूर हो गए। इस धारावाहिक में उनके साथ रश्मि देसाई भी थीं। सेट पर दोनों को प्यार हुआ तथा फिर वे शादी के बंधन में बंध गए। मगर ये रिश्ता बस कुछ ही दिनों में टूट गया। आखिर क्या हुआ था नंदिश और रश्मि के बीच?

'उतरन' के सेट पर ही नंदिश संधु और रश्मि देसाई की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों इस सीरियल में लीड किरदार निभा रहे थे। सेट पर नजदीकियां बढ़ीं तथा फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया। वर्ष 2012 में उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और फिर शादी कर ली। नंदिश संधु एवं रश्मि देसाई की शादी सिर्फ 4 वर्ष ही चल पाई। रश्मि का दावा था कि उनकी शादी टूटने के कारण नंदीश की कई सारी महिला मित्र थीं। वहीं नंदीश का कहना था कि वे रश्मि के अत्यधिक संवेदनशील व्यवहार से परेशान थे।

प्राप्त कई रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि ने गर्भपात भी कराया था, जिसके कारण वह टूट गई थीं। इन्हीं सब घटनाओं के पश्चात् दोनों ने अलग होने का फैसला किया। वहीं दूसरी ओर नंदिश का नाम मिस इंडिया अंकिता शौरी के साथ भी जोड़ा गया। एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा था कि यदि नंदीश ने हमारे रिश्ते को शत प्रतिशत दिया होता तो कुछ गलत नहीं होता। गौरतलब है कि नंदिश अब लंबे वक़्त से टीवी की दुनिया से दूर हैं। वह इन दिनों बॉलीवुड पर ध्यान दे रहे हैं। पिछले वर्ष वह फिल्म 'सुपर 30' में दिखाई दिए थे। इसमें उन्होंने ऋतिक रोशन के भाई की भूमिका निभाई थी जिसे बहुत पसंद किया गया। इसके अतिरिक्त वह फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में भी दिखाई दिए थे। 

'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

MC Stan संग कोजी 'हुईं साउथ की सनी लियोनी'

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -