MC Stan संग कोजी 'हुईं साउथ की सनी लियोनी'
MC Stan संग कोजी 'हुईं साउथ की सनी लियोनी'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में कभी-कभी झगड़ों के साथ-साथ प्यार भरी बातें भी अपना स्थान बना लेती हैं। वही इस बार के सीजन में रैपर एमसी स्टैन गर्लफ्रेंड की याद में तो डूबे ही, साथ ही उन्होंने शो पर बताया कि कैसे उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड बूबा मिली। इसके बाद जब साउथ की सनी लियोनी अर्चना गौतम ने उनसे अभिनय में रोमांटिक होने का प्रयास किया तो, रैपर चल हट बोलकर भाग गए।

दरअसल अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा एवं अर्चना गौतम आपस में लव लाइफ को लेकर डिस्कशन कर रहे होते हैं। रात को कैप्टन रूम में चर्चा के चलते सौंदर्या बोलती हैं कि स्टैन बहुत अधिक पोजेसिव हैं। अपनी गर्लफ्रेंड बूबा को लेकर। इस पर स्टैन बोलते हैं- हां, हक से रे। जब अर्चना उनसे पूछती हैं, कैसे मिली थी तुझे बूबा? तो स्टैन बड़े ही दिलचस्प अंदाज से बोलते हैं- किस्मत से मिली थी। ये जवाब सुन सौंदर्या उनकी दाद देती हैं और बोलती हैं- क्या जवाब दिया। 

अर्चना के वापस पूछने पर बाद में स्टैन पूरी कहानी बताते हैं कि उनकी और बूबा की मुलाकात कैसे हुई थी। स्टैन ने कहा- भगवान बार-बार ऐसे सामने ला रहे थे मगर मैं इग्नोर कर रहा था। क्या सीन है एंजेल आई है और मैं बोल रहा मत आ यार जा तू। एक दोस्त के घर पर था ऐसे ही चिल कर रहे थे, बूबा ने आई और मैं बोला कौन है ये? उसको देखकर ही कुछ हो गया। करंट सा दौड़ गया। उनकी कहानी सुन अर्चना भी अपना किस्सा बताती हैं कि कैसे जब उन्हें पहली बार प्यार हुआ था, वो उसकी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाती थी। दोनों घूमने जाया करते थे। अर्चना ने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि उसके कारण मैं लड़की बनी। स्टैन ने टिप्स देते हुए कहा, कि नखरा दिखाओ तो लड़का कहीं नहीं जाएगा। लड़कों को लड़की की नजाकत, उसका नखरा करना पसंद आता है। ये सुनकर अर्चना बोलती हैं कि सुन चल हम प्यार करते हैं। अर्चना एक्ट करने ही लगती हैं कि स्टैन शर्मा जाते हैं। स्टैन शर्मा कर वहां से भागने लगते हैं तथा बोलते हैं- ऐ प्यार व्यार नहीं करता मैं। ए सरक उधर, चल हट रे, मैं रैपर है एक्टिंग नहीं करता। ये बोलकर स्टैन वहां से भाग जाते हैं। पिछले एपिसोड में ही दिखाया गया था कि कैसे स्टैन डिप्रेस्ड हो रहे होते हैं। तथा उन्हें उनकी प्रेमिका बूबा की हुडी गिफ्ट में दी जाती है। जिसे वो जब-जब याद करते हैं, सूंघ लेते हैं। स्टैन ने शो पर ये भी बताया था कि कैसे एक बार वो बूबा के घर उनका हाथ मांगने पूरी फौज लेकर चले गए थे। 

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

मोनालिसा को छोड़ इस हसीना संग नजर आए विक्रांत सिंह, वायरल हुई तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -