दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या
दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो इलाके में लगे CCTV कैमरे का है। इस वीडियो में दो लोग एक युवक को चाकू से गोदते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, वहां एक अन्य युवक भी दिख रहा है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली में कानून व्यवस्था को  एक बार फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार (20 दिसंबर) को पुलिस को फोन पर किसी ने सूचना दी कि कुछ लोगों ने उनके पड़ोसी को चाकू से गोदा है और वो AIIMS में भर्ती हैं।

बाद में पुलिस को खबर मिली कि AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में युवक को मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि यह वारदात बदररपुर के ताजपुर पहाड़ी इलाके में शिव मंदिर के पीछे हुई है। बदरपुर पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची थी। इसके अलावा FSL टीम को भी वहां बुलाया गया था, ताकि क्राइम सीन को सुरक्षित किया जा सके। पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में अधिक जानकारी एकत्रित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि चाकू से गोद कर जिस शख्स की हत्या की गई है, उसका नाम केशव उर्फ काके है। 

29 वर्षीय केशव पर हमला करने वाले दो लोगों की पहचान विक्की उर्फ ऋतिक उर्फ शुभम तथा कोहिनूनर उर्फ चवन्नी के रुप में हुई है। दोनों आरोपियों की आयु 23 वर्ष है। पुलिस ने बताया है कि मृतक केशव का भी आपराधिक इतिहास था। केशव पर चार मामले दर्ज हैं। उसपर डकैती, लूटपाट, आर्म्स एक्ट के तहत मालवीय नगर, जैतपुर और बदरपुर थाने में मामले दर्ज हैं। पुलिस ने हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक केशव के रिश्तेदार सुजल के बयान पर ममला दर्ज किया गया था। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ पूछताछ कर आरोपियों का मोबाइल नंबर ढूंढ निकाला। दो आरोपियों को मोलारबंद एक्सटेंशन बाईपास रोड के पास स्थित एक शराब की दुकान के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है। बताया जा रहा है कि इसी चाकू का इस्तेमाल इस हत्याकांड में किया गया था। 

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों ने जुर्म में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि 18 दिसंबर को एक विवाह समारोह में कोहिनूर के साथ केशव का विवाद हो गया था। झगड़े के बाद आरोपियों ने केशव को सबक सिखाने की ठानी थी। पुलिस ने आगे बताया कि कोहिनूर पहले हत्या के प्रयास के मामले में शामिल रहा है। विक्की हत्या की कोशिश और चोरी के मामले में वांटेड था।

आफताब के बाद अब आया रियाज, लिव इन पार्टनर को दी दर्दनाक मौत

जीजा ने किया नाबालिग साली का बलात्कार, दोस्तों से कराया गैंगरेप., फिर जिस्मफरोशी के लिए बेचा

'पास होना है, तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ..', छात्राओं पर दबाव डाल रहा RTU का प्रोफेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -