एक तस्वीर के कारण शादी के4 साल बाद हो गया था इस मशहूर टीवी एक्टर का तलाक!
एक तस्वीर के कारण शादी के4 साल बाद हो गया था इस मशहूर टीवी एक्टर का तलाक!
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी के मशहूर एक्टर नंदिश संधू अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. नंदिश एक भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेता हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है. नंदिश ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उसके बाद उनका सिक्का चल गया और उन्हें खूब पसंद किया गया. नंदिश ने टीवी की दुनिया में कदम वर्ष 2007 में टीवी शो कस्तुरी से रखा और इसके बाद वह कई अन्य टीवी शोज में दिखाई दिए. इन सभी शोज में ख्वाइश, कयामत, कॉमेडी सर्कस, उतरन, ये वाडा रहा जैसी टीवी शोज शामिल रहे. वहीं टीवी के अलावा नन्दीश फिल्म दबंग 2, गर्ल इन रेड जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया.

नंदिश उस समय तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उनका तलाक हुआ था. नंदिश ने टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई से शादी की थी और शादी के 4 साल बाद दोनों अलग हो गए. वहीं दोनों के अलग होने के बाद यह खबर सामने आई थी कि रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के 'कैसेनोवा नेचर' को जिम्मेदार ठहराया, जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे. आप सभी को यह भी बता दें कि एक लड़की के साथ नंदीश की कुछ तस्‍वीरें उस समय वायरल हो गई थीं और इसके बाद से ही दोनों का तलाक तय माना जा रहा था. वहीं इस मामले में रश्मि ने कहा था, ''तलाक की कार्यवाही शुरू हो चुकी है। हमने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया। अगर दो लोग एक साथ खुश नहीं हैं तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए, इसलिए हमने तलाक लेने का फैसला किया है.''

वहीं नंदिश ने कहा था, ''रश्मि ने पिछले साल मुझसे तलाक के लिए कहा था, लेकिन, मैंने उससे हमारी शादी को एक और मौका देने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने दोबारा तलाक की बात कही तो मैं मना नहीं कर पाया, क्योंकि मैं इस रिश्ते को बचाने की हर कोशिश कर चुका था.'' आप सभी को बता दें कि अब दोनों अलग हो चुके हैं.

शादी के पहले ही माँ बन चुकीं हैं टीवी की यह अभिनेत्रियां!

शादी के 6 महीने बाद अपने पति के साथ दूसरे हनीमून पर निकली किन्नर बहु

बिग बॉस 12: पत्नी दीपिका को जिताने के लिए यह सब कर रहे हैं शोएब इब्राहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -