बिग बॉस 12: पत्नी दीपिका को जिताने के लिए यह सब कर रहे हैं शोएब इब्राहिम
बिग बॉस 12: पत्नी दीपिका को जिताने के लिए यह सब कर रहे हैं शोएब इब्राहिम
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में इस शो का अब आखिरी हफ्ता चल रहा है ओर शो के विनर को जानने के लिए सभी एक्साइटेड हैं. ऐसे में शो का विनर 30 दिसंबर को घोषित हो जाएगा जिसे लकीर सभी एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस खिताब को पाने के लिए सभी कंटेस्टेंट जोर आजमा रहे हैं ओर सभी शो का विनर बनना चाहते हैं. इस समय बिग बॉस के घर में रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, सुरभि राणा बचे हुए हैं और इन सभी में से कोई एक शो का विनर होगा.

ऐसे में सभी के परिजन अपने घरवालों को विनर बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं और सभी चाहते हैं कि उनके घर का सदस्य ही शो का विनर बने. ऐसे में इन दिनों दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम जमकर मेहनत कर रहे हैं वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी पत्नी का सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है- ''वह किसी भी स्थ‍िति को अपनी होशियारी और आत्मविश्वास के साथ हैंडल कर सकती है. दीपिका जानती हैं कि लीडरशिप कोई खिताब या पद नहीं है. ये प्रभाव और प्रेरणा का मामला है.''

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों सोमी खान घर से बेघर हो चुकीं हैं. अब उनके बाहर होने के बाद सभी घरवालों में टक्कर जोरों से हो रही है और सभी एक दूजे को हराने में लगे हुए हैं. अब देखना यह है कि बिग बॉस का विनर कौन बनता है?

श्रीसंथ को बिग बॉस 12 का विनर बना देखना चाहती है यह टीवी एक्ट्रेस

भूलकर भी शार्ट ड्रेस नहीं पहनती यह एक्ट्रेस, बनी रहती है संस्कारी

बिग बॉस 12: घर से बेघर हुईं सोमी खान, फूट-फूटकर रोये दीपक ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -