नालंदा: बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, संपत्ति विवाद में पीट-पीटकर मार डाला
नालंदा: बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, संपत्ति विवाद में पीट-पीटकर मार डाला
Share:

पटना: बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र इलाके के अम्बा पंचायत के अंतर्गत आने वाले देकपुरा गांव में संपत्ति विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक स्वर्गीय रामवृक्ष सिंह का 75 साल का पुत्र राजकिशोर सिंह है। सुबह ग्रामीणों में आग की तरह यह बात फैल गई। 

ग्रामीणों ने जानकारी दी है कि मृतक का अपने पुत्र जितेंद्र सिंह से संपत्ति विवाद चल रहा था। उनका छोटा बेटा आकाश सिंह भी पिता और भाई के बर्ताव के कारण घर छोड़कर दूसरे जगह रहता है। देर रात पिता - पुत्र के बीच झगड़ा हुआ । जिसके बाद उसने बेरहमी से मारपीट कर एक आंख भी फोड़ दी। जितेंद्र पत्नी के साथ भी अक्सर मारपीट करता था। उसके व्यवहार की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर देवर के साथ रहती है। हालांकि पुत्र का कहना है कि चोरी के इरादे से 4 लोग घर में घुसकर उनका क़त्ल कर दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही रहुई थानाध्यक्ष नंदकुमार सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में लग गए हैं। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजहों का पता चल सकेगा। घर में केवल पिता और पुत्र ही थे। इससे आशंका जताई जा रही है कि पुत्र के द्वारा ही उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है । मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा।

दोस्तों से तंग आकर फंदे से झूली महिला, जाँच में जुटी पुलिस

दो दिनों तक शहर में घूमता रहा मर्डर केस में फरार आरोपी, मुखबिर की सूचना पर गिफ्तार

दिल्ली: प्रैक्टिकल लेने स्कूल पहुंचे शिक्षक पर 3 छात्रों ने चाक़ू से किया हमला, हालत नाज़ुक, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -