दिल्ली: प्रैक्टिकल लेने स्कूल पहुंचे शिक्षक पर 3 छात्रों ने चाक़ू से किया हमला, हालत नाज़ुक, अस्पताल में भर्ती
दिल्ली: प्रैक्टिकल लेने स्कूल पहुंचे शिक्षक पर 3 छात्रों ने चाक़ू से किया हमला, हालत नाज़ुक, अस्पताल में भर्ती
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां दिल्ली के सरकारी स्कूल में प्रैक्टिकल लेने आए एक शिक्षक को कुछ छात्रों ने चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया है। जख्मी टीचर का नाम भूदेव है और वह PET हैं। 12वीं कक्षा के 3 बच्चों ने एक साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया। स्कूल का नाम शहीद कैप्टेन अमित वर्मा राजकीय सर्वोदय विद्यालय इंद्रपुरी है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद शिक्षक को नाजुक हालत में नजदीकी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। फिलहाल, उनका उपचार चल रहा है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी में एक सरकारी विद्यालय में छात्र ने अपने टीचर पर चाकू से हमला कर दिया है। जहां टीचर को नाजुक हालत में बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया  गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार, 12वीं कक्षा के छात्रों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना दोपहर लगभग पौने एक बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लग गई है। हालांकि, इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी छात्र को अरेस्ट भी कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपी छात्रों से पूछताछ में जुट गई है।

बैंक लूटने आए बदमाशों से भिड़ गईं महिला पुलिस, लूट को ऐसे कर दिया फेल

बिना डिग्री, डिप्लोमा के सरकारी शिक्षक बना डॉक्टर, DEO ने दिया नोटिस

क्लास में लटकी मिली स्कूल प्रिंसिपल की लाश, देखकर बुरा छात्रों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -