इस महीने बंद हो जाएगा आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज़'
इस महीने बंद हो जाएगा आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज़'
Share:

वैसे तो टीवी के कई शोज हैं जो खूब पॉपुलर हैं ऐसे में जो शोज सबसे ज्यादा पॉपुलर होते हैं उन्हें जल्दी बंद भी कर दिया जाता है क्योंकि उन्हें लम्बा खींचने से शो को देखने का मजा पूरी तरह से खत्म हो जाता है. ऐसे में इन दिनों आने वाला शो 'इश्कबाज़' भी कुछ ऐसा ही हो चला है उसके ज्यादा लम्बे खींचे जाने की वजह से अब दर्शक उसे पसंद नहीं करते हैं. खबरों की मानें तो वह शो जल्द ही बंद होने वाला है. जी हाँ, स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'इश्कबाज' के फैंस के लिए यह बहुत बुरी खबर है कि नवंबर में आपका ये फेवरेट शो ऑफ एयर हो जाएगा.वैसे  ऐसा पहली बार नहीं है जब इस शो के ऑफएयर होने की बात सामने आयी हो.

आप सभी को बता दें कि इसके पहले जब 'दिल बोले ओबेरॉय' के ऑफ एयर हुआ था तब कहा जा रहा था कि 'इश्कबाज' भी ऑफ एयर हो जाएगा| लेकिन ऐसा नहीं हुआ था. अब एक बार फिर से इस शो के बंद होने की खबर सामने आई है और इस बार जो खबर आ पक्की खबर मानी जा रही है.

आपको बता दें कि यह खबर बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट में आई है और उसकी माने तो स्टार प्लस का यह मशहूर शो नवंबर के एन्ड में ऑफएयर हो जाएगा. अब आप ही बताइए कि क्या आप अनिका और शिवाय को की जोड़ी को याद करेंगे या नहीं..? आपको बता दें कि शो को नवम्बर के पहले हफ्ते में बंद कर दिया जाएगा.

अब शेरलॉक होम्स बनेंगे नकुल मेहता

रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री

B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -