अब शेरलॉक होम्स बनेंगे नकुल मेहता
अब शेरलॉक होम्स बनेंगे नकुल मेहता
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता नकुल मेहता ने हाल ही में अपने शो के बारे में बात की है. आप सभी को पता ही होगा कि वह इन दिनों टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आ रहे हैं इस शो को लेकर उन्होंने हाल ही में बात कि उन्होंने कहा कि वह टीवी शो में लोकप्रिय काल्पनिक जासूस शेरलॉक होम्स की तरह मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, आप जल्द ही उन्हें एक जासूस के किरदार में देखेंगे जहाँ वह एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाएंगे. नकुल शो 'इश्कबाज' में कत्ल की गुत्थी सुलझाएंगे. वैसे शो में उनका किरदार शिवाय का है जो अब जासूस बनकर ओबेरॉय मैंसन में हुए कत्ल की गुत्थी सुलझाने वाला है. नकुल ने हाल ही बात करते हुए बताया कि ,"मैं शेरलॉक होम्स का बड़ा प्रशंसक रहा हूं. जब मुझे पता चला कि मैं 'इश्कबाज' में शेरलॉक की तरह का किरदार निभाऊंगा, मैं बहुत रोमांचित हो गया. मैं शो में इंडियन शेरलॉक होम्स बनकर बहुत खुश हूं."

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

आपको बता दें कि नकुल कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें पॉपुलरिटी टीवी शो 'इश्कबाज' से मिली है इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जाता है यह शो उनका खूब पॉपुलर भी है और इस शो के द्वारा अब वह भी पॉपुलर हो चुके हैं. फिलहाल शो ट्विस्ट एंड टर्न के साथ चल रहा है जो आगे देखने में दिलचस्पी को बढ़ा रहा है.

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

पहले से कहीं ज्यादा हॉट और ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -