आखिर क्यों? नकुल मेहता ने मनाया 100 रुपए में वेलेंटाइन डे
आखिर क्यों? नकुल मेहता ने मनाया 100 रुपए में वेलेंटाइन डे
Share:

टीवी का मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आने वाले अभिनेता नकुल मेहता और सुरभि चंदना आये दिन अपने शो को लेकर चर्चा में बने रहते है. ठीक उसी तरह वह एक बार फिर सुर्खियों में है. इस महंगाई के जमाने में सुरभि और नकुल ने अपने फैंस को मात्र 100 रुपए में ही वेलेंटाइन डे को इस्पेशल बनाने के लिए प्लान बताये है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नकुल बताया कि, "मुझे 100 रुपए की भी जरुरत नहीं है, मैं और जानकी (नकुल की पत्नी) एक दूसरे को कुछ भी गिफ्ट नहीं देते हैं. एक दूसरे के लिए पैसे खर्च की जरुरत हमें फील ही नहीं होती है. मुझे लगता है कि प्यार ही काफी है एक दूसरे के साथ समय बिताना काफी कीमती है इसलिए मुझे वेलेंटाइन डे मनाने के लिए 100 रुपए की भी जरुरत नही हैं."

वही सुरभि का कहना है कि, "मेरी डेट प्लानिंग में अच्छा खाना होगा, मैं अमर और शिव सागर पावभाजी खाने जाना पसंद करुंगी." गौरतलब है कि, नकुल और सुरभि का शो 'इश्कबाज़' काफी चर्चा में बना रहा है वही दर्शक भी इस शो को काफी पसंद करते है. खास बात यह है कि, शो मेकर्स भी शो को लेकर अलग-अलग तरीके को अपनाते है और हर बार शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आते है जिससे दर्शको का भी इंट्रेस्ट बना रहता है.

ये भी पढ़े

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा पर कसा तंज

कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड

आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना

हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -