हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा
हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान आये दिन सुर्खियों में रहती है अब उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि, उनके ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे 14 फरवरी को आता है जिसके चलते 14 फरवरी उनके लिए और भी ज्यादा स्पेशल है.

हाल ही में हिना ने रॉकी के साथ एक खूसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ हिना ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. गौरतलब है कि, जब हिना बिग बॉस के घर में थी तब उनसे रॉकी मिलने के लिए आये थे. ख़ास बात यह है कि, इस दौरान रॉकी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

रॉकी के साथ रिश्ते को लेकर हिना का कहना है कि, "हम लोगों ने अपने रिलेशनशिप के बारे अभी तक इसलिए नहीं बताया था क्योंकि हम लोग सही समय का इंतजार कर रहे थे. हम लोगों का एक दूसरे से जुड़ाव है, मुझे उम्मीद है कि लोग कपल के तौर पर हम दोनों को पसंद करेंगे." बता दे कि, बिग बॉस के घर में जाने से पहले हिना ने टीवी के मशहूर शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना ली थी. अब बिग बॉस में जाने के बाद हिना और भी मशहूर हो गई है. बीते कई दिनों से हिना को लेकर  ये चर्चा हो रही है कि, हिना बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस 10 की ये कंटेस्टेंट रातों रात बन गई सुपरस्टार

शिल्पा ने लिया यह बड़ा फैसला, किया सभी को हैरान

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने प्यार का खुलासा

एकता की वेब सीरीज में भोजपुरी सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -