कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड
कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों छोटे परदे पर वापसी के लिए लगातार चर्चा में बने हुए है. जैसा की आप सभी जानते है कि, कपिल ने अपने नए शो 'फैमिली विद कपिल शर्मा' के साथ वापसी कर ली है. यही नहीं बल्कि, शो का टीजर भी रिलीज हो चूका है. अब हाल ही में कपिल शर्मा को लेकर एक और बड़ी खबर आई है.

दरअसल इन दिनों कपिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों की माने तो कपिल इन दिनों अपने शहर अमृतसर में बाइक लेकर घुमा रहे है. वही वीडियो में कपिल बिना हेलमेट पहने हुए बाइक चला रहे है. जिसके चलते वह काफी ट्रोल हो रहे है. एक यूजर्स ने लिखा कि, सर जी हेलमेट नहीं है.. संभालो मीडिया को. वही एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, सर हेलमेट पहनिए. इसी तरह और भी कई यूजर्स ने कपिल को हेलमेट पहनने की सलाह दी है. यही नहीं बल्कि, कपिल को कई भद्दे कमेंट भी किये है.

बता दे कि, कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि, कई दिनों से कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे. जिसके चलते उन्होंने छोटे परदे से दुरी बना ली थी. लेकिन कपिल वापस छोटे परदे पर लौट आये है जिसके चलते उनके फैन्स काफी उत्साहित है.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना

हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 10 की ये कंटेस्टेंट रातों रात बन गई सुपरस्टार

शिल्पा ने लिया यह बड़ा फैसला, किया सभी को हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -