सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा पर कसा तंज
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा पर कसा तंज
Share:

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा वापस छोटे परदे पर नजर आने वाले है लेकिन फैन्स को अभी 'गुत्थी' यानी सुनील ग्रोवर का इन्जार है. कपिल के नए शो का टीजर भी रिलीज हो चूका है और हर तरफ कपिल शर्मा के ही चर्चे चल रहे है. अब हाल ही में सुनील ग्रोवर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कहा कि, "शब्द बहुत कम बयां कर पाते हैं, संचार का यह सबसे सस्ता माध्यम है. भावनाएं और जैसा कि कहा जाता है आपके द्वारा किए गए कार्य सब कुछ कह देते हैं. मैं यह शब्दों में कह रहा हूं, शायद मैं वह नहीं कह पा रहा हूं जो मैं कहना चाहता हूं." लेकिन यह सुनील का पांसा थोड़ा उल्टा पड़ गया. सुनील के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने लिखा कि सुनील ग्रोवर को अब कपिल के शो पर लौट आना चाहिए, क्योंकि पैसे कम पड़ने लगे होंगे.

गौरतलब है कि, कपिल और सुनील के बीच कई दिनों से झगड़ा चल रहा है. जिसके चलते कपिल और सुनील ने एक दूसरे से दुरी बनाकर रखी है. यही वजह भी थी कि, सुनील, कपिल का शो छोड़कर चले गए थे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कपिल और सुनील के बीच मनमुटाव उस दौरान हुए थे जब सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा थे और ऑस्ट्रेलिया से पूरी टीम के साथ लौट रहे थे.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड

आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना

हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -