'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मंडप में दूल्हा बदला देख नायरा के उड़े होश, अधूरी रह जाएंगी कार्तिक की प्रेमकहानी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मंडप में दूल्हा बदला देख नायरा के उड़े होश, अधूरी रह जाएंगी कार्तिक की प्रेमकहानी
Share:

 स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कुछ वक्त से लगातार फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में इस समय कार्तिक और नायरा की शादी का ट्रैक चल रहा है, जिस कारण गोयनका परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी खुश हैं. कार्तिक और नायरा के मिलन को देखने के लिए फैंस काफी समय से बेकरार थे, जो अब होने जा रहा है. हालांकि बता दें कि कार्तिक और नायरा का मिलन इतनी आसानी से नहीं होने वाला है. शो के मेकर्स हमेशा से दर्शकों के सामने ट्विस्ट एंड टर्न्स पेश करने के लिए जाने-जाते रहे हैं और इस बार भी वो फैंस को चौंकाने वाले हैं.

बीते एपिसोड में जब नायरा शादी के मंडप पर 7 फेरे लेने के लिए बैठी होगी तब अचानक से उसके साथ कोई और आकर बैठ जाएगा. पहले तो नायरा को इस बात का अंदाजा भी नहीं लगेगा लेकिन थोड़ी देर बाद वो समझ जाए कि जो इंसान उसके साथ मंडप पर बैठा है, वो कार्तिक नहीं है. इसके बाद उसके चेहरे की हवाइयां उड़ जाएंगी और परिवार के सभी लोग हैरान रह जाएंगे.

अगर ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड की बात की जाए तो उसमें गोयनका परिवार और नायरा को पता चलेगा कि कार्तिक थोड़ा से लेट हो गया है और वो जल्द ही वहां पहुंच जाएगा. इसके बाद सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट आ जाएगी. बता दे कि मेकर्स यह ट्विस्ट इसलिए ला रहे हैं ताकि दर्शक आखिरी वक्त तक उत्साह से भरे रहे. जब कार्तिक और नायरा आमने-सामने आ जाएंगे, तो सभी खुशी-खुशी उन्हें मंडप पर ले जाएंगे. अब शो में क्या नए ट्विस्ट आएंगे ये देखने लायक होगा.

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा

एक्ट्रेस हिना खान और अध्ययन की शानदार वेब सीरीज, MX PLAYER पर देखें बिलकुल फ्री

BB13 : पारस की माँ ने माहिरा को किस करने के लिया लताड़ा, कहा- '36 आएंगी 36 जाएंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -