नागौर में घटी श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शव के सभी टुकड़े तक ढूंढ नहीं पा रही पुलिस
नागौर में घटी श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शव के सभी टुकड़े तक ढूंढ नहीं पा रही पुलिस
Share:

नागौर: राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक शख्स पर प्रेमिका का क़त्ल कर उसके टुकड़े करने का आरोप है। पुलिस के सामने अपराधी ने जो बयान दिया है उसके अनुसार, लड़की के शव के कुछ हिस्से मिले हैं। हालांकि, अपराधी की निशानदेही पर पुलिस को इस लड़की के शव के सभी हिस्से नहीं मिल पा रहे हैं। अब पुलिस इस अपराधी का नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में है। 

वही चौंकाने वाली बात ये है कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसका क़त्ल कर दिया। लोग इस घटना को दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसा बता रहे हैं एवं अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ध्यान हो कि पुलिस की कड़ाई से पूछताछ के बाद अपराधी ने बताया कि उसने शव का बचा हुआ भाग डेरवा गांव के पास एक कुएं में डाल दिया। तत्पश्चात, पुलिस अधिकारीयों ने अजमेर से SDRF की टीम को बुलया तथा अपराधी की निशानदेही पर घटनास्थल पर पहुंची। इसके अतिरिक्त, हत्या की उस जगह पर 100 से अधिक जवानों ने घने जंगलों में शव की तलाश की। ड्रोन की सहायता लेने के बाद भी शव के सभी हिस्से नहीं मिले।

वही परिजनों के अनुसार, उनकी बेटी गुड्डी पिछले 22 जनवरी को अपने घर से ससुराल के लिए कहकर निकली थी, मगर वो देर शाम तक वह ससुराल नहीं पहुंची। दो दिन तक इंतजार एवं तलाश करने के पश्चात् उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि, बाद में पुलिस ने शव के टुकड़े बरामद किए। पहले पुलिस को लगा था कि शव को कुत्तों ने नोंचा है, हालांकि बाद में अपराधी ने शव के टुकड़े करने की बात कबूल कर ली।

विराट कोहली के विकेट पर छिड़ी जंग, टीम इंडिया के साथ भड़के फैंस

रसगुल्ले के चक्कर में कर दिया रणबीर सिंह का क़त्ल, जानिए पूरा मामला

टाटा नैनो के साथ हुए हादसे के बाद सड़क पर पलट गई Thar, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -