टाटा नैनो के साथ हुए हादसे के बाद सड़क पर पलट गई Thar, देखकर चौंके लोग
टाटा नैनो के साथ हुए हादसे के बाद सड़क पर पलट गई Thar, देखकर चौंके लोग
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में एक टाटा नैनो कार एवं महिंद्रा थार गाड़ी के बीच टक्कर हो गई। इसके पश्चात् का दृश्य देखकर लोग दंग रह गए। Tata Nano के साथ हादसे के बाद Mahindra Thar सड़क पर उलटी पड़ी दिखाई दी। गौरतलब है कि महिंद्रा थार (Mahindra Thar) तेज गति से आ रही थी। तभी दूसरी तरफ से आ रही टाटा नैनो से टक्कर हो गई। फिर थार मौके पर ही बीच सड़क पर पलट गई। जबकि टाटा नैनो के आगे के हिस्से में नुकसान हुआ। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ। 

वही इस दुर्घटना की सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Thar गाड़ी पलट अवश्य गई है मगर ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है जबकि टाटा नैनो के फ्रंट में नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि नैनो कार में इंजन पिछले भाग में होता है इस कारण गाड़ी को अधिक नुकसान नहीं हुआ। वहीं, हादसे के पश्चात् भारी आंकड़े में लोग इसे देखने पहुंचे। 

टी आई पद्मनाभपुर चौकी दुर्ग राजीव तिवारी ने बताया कि दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास चौकी पद्ममनापुर क्षेत्र अंर्तगत पद्ममनापुर मिनी स्टेडियम के समीप टाटा नैनो और थार गाड़ी के बीच हादसा हुआ। इसमें थार गाड़ी पलट गई। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। दोनों वाहनों के मालिकों में से किसी ने शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

'गोडसे आतंकी, मैं टीपू सुल्तान का फॉलोवर', इस नेता का आया बड़ा बयान

खाते-खाते अचानक चली गई शख्स की जान, सामने आया लाइव मौत का VIDEO

बाबा बैद्यनाथ धाम पर उमड़ा जनसैलाब, दूध-दही से किया जा रहा अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -