विराट कोहली के विकेट पर छिड़ी जंग, टीम इंडिया के साथ भड़के फैंस

विराट कोहली के विकेट पर छिड़ी जंग, टीम इंडिया के साथ भड़के फैंस
Share:

दिल्ली में भारत एवं ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में बड़ी जंग छिड़ गई है। भारतीय टीम  के पूर्व कप्तान विराट कोहली को जिस प्रकार से हरा दिया गया, उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। प्रशंसक ही नहीं बल्कि स्वयं विराट कोहली और टीम इंडिया का मैनेजमेंट पूरी तरह से इस विकेट को लेकर हताश दिखाई दिया। 

भारत की पारी के 50वें ओवर में जब मैथ्यू कुन्हैनमैन ने विराट कोहली को बॉल डाली, तब बॉल पैड पर जा लगी। अंपायर ने इसे आउट दिया, मगर बाद में विराट कोहली ने इसका रिव्यू लिया। रिव्यू में भी विकेट पर कोई स्पष्ट चीज़ पता नहीं लग रही थी, मगर अंपायर्स कॉल के कारण विराट कोहली को आउट ही दिया गया।

जब थर्ड अंपायर ने विराट कोहली को आउट दिया, तब वह गुस्सा हुए तथा आपत्ति व्यक्त करते हुए पवेलियन की तरफ लौट गए। ड्रेसिंग रूम में बैठा टीम इंडिया का मैनेजमेंट भी इस फैसले से खुश नहीं था, कोच राहुल द्रविड़ एवं बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ भी थर्ड अंपायर के फैसले से खुश दिखाई नहीं दिए। भारतीय टीम जब संकट में थी, तब विराट कोहली ही संभली हुई पारी खेल रहे थे एवं रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर भारतीय टीम की पारी को आगे बढ़ा रहे थे। अपनी इस पारी में विराट कोहली ने 84 बॉल में 44 रन बनाए, इस के चलते उन्होंने 4 चौके लगाए। 

सर जडेजा ने रचा इतिहास, बने 250 टेस्ट विकेट लेने वाले 8वें भारतीय गेंदबाज़

Ind Vs Aus: फिर अश्विन की फिरकी में उलझे स्टीव स्मिथ, आउट हो गए, पर विश्वास नहीं हुआ, Video

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से क्यों दिया इस्तीफा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -