रसगुल्ले के चक्कर में कर दिया रणबीर सिंह का क़त्ल, जानिए पूरा मामला
रसगुल्ले के चक्कर में कर दिया रणबीर सिंह का क़त्ल, जानिए पूरा मामला
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां रसगुल्ले को लेकर हुए झगडे में दुल्हन के मौसे का पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया गया। घटना कुरावली कोतवाली इलाके के बीकापुर गांव की है। गांव में शादी कार्यक्रम के चलते रसगुल्लों से भरी बाल्टी के चोरी हो जाने को लेकर विवाद हो गया तत्पश्चात, मारपीट होने लगी। इसी घटना में अधिक चोट लग जाने के कारण दुल्हन के मौसा की मौत हो गई। कई लोगों ने मिलकर दुल्हन के मौसा को पीटा था। वहीं इस झगड़े में एक व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल भी हुआ है।

दरअसल मृतक रणबीर सिंह अपने साले रामकिशोर के साथ बीकापुर में अपने साढ़ू की लड़की की शादी में आये थे। बाराती दावत खा चुके थे। गांव के ही रजत एवं अजय नाम के दो लड़के रसगुल्लों से भरी बाल्टी चोरी कर ले जाने लगे तो रणबीर एवं रामकिशोर ने उन्हें रोका जिससे विवाद आरम्भ हो गया।

रामकिशोर एवं गांव के लोगों के बीच रसगुल्लों को लेकर कहासुनी हो गयी जो बाद में मारपीट में बदल गई। तत्पश्चात, रजत और अजय पक्ष के लोगों ने रणबीर सिंह का पीट पीट कर क़त्ल कर दिया, वहीं मृतक का साला रामकिशोर को गंभीर हालात में सैफई के पीजीआई चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चौथा फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

टाटा नैनो के साथ हुए हादसे के बाद सड़क पर पलट गई Thar, देखकर चौंके लोग

'गोडसे आतंकी, मैं टीपू सुल्तान का फॉलोवर', इस नेता का आया बड़ा बयान

खाते-खाते अचानक चली गई शख्स की जान, सामने आया लाइव मौत का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -