इस हफ्ते नच बलिये 9 से बाहर हो जाएगा आपका यह फेवरेट कपल
इस हफ्ते नच बलिये 9 से बाहर हो जाएगा आपका यह फेवरेट कपल
Share:

टीवी का बहुत ही मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ को लोग खूब पसंद करते हैं और इस शो में नजर आने वाले सभी लोगों को लोगों ने जमकर प्यार दिया है. ऐसे में इस शो में आए दिन किसी न किसी कारण से कोई ना कोई हादसा हो रहा है. वहीं नच बलिए 9 में सभी प्रतियोगियों की जर्नी अभी तक रोलरकोस्टर की तरह है और इस सीजन में झगड़े-कोल्ड वॉर से लेकर कई हादसों की खबरें सामने आई हैं. वहीं इस शो से जाने वाले एक कपल का नाम हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे कमोलिका यानि उर्वशी ढोलकिया के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है.

जी हां आप सभी जानते ही होंगे कि उर्वशी ढोलकिया और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा इस शो को जीतने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं लेकिन अब उनके लिए एक दुखभरी खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उर्वशी और अनुज का सफर अब शो से खत्म होने वाला है. जी हाँ, इस शो के लिए उर्वशी को गहरी चोट भी लगी लेकिन फिर भी वह जी तोड़ मेहनत करने में लगी रहीं लेकिन अब उनकी मेहनत बेकार होने वाली है.

जी हाँ, वह अब शो में नजर नहीं आएंगी. खबरों के मुताबिक ये कपल इस हफ्ते शो से बाहर हो जाएगा और लगातार दो बार से बॉटम फोर में चल रहे ये कपल इस बार शो को अलविदा कहेंगे. जी हाँ, इसी के साथ मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी सेफ हो जाएंगी और दोनों को सेफ जोन मिल जाएगा.

माहि विज के बाद सामने आई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर, रुबीना दिलायक ने शेयर की तस्वीर

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -