बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

Aug 20 2019 10:23 AM
बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के शो में कुक्की की बर्थडे पार्टी में बजाज अपनी बेटी के लिये सरप्राइज गिफ्ट लाता है, जिसे प्रेरणा पहचान लेती है और कुक्की इस बात से खुश हो जाती है कि उसने ये जान लिया है कि पैकेट में क्या है. वहीं उसके बाद बजाज भी कुक्की को देखकर खुश होता है. वहीं वीना को पहली बार पता चलता है कि बजाज की बेटी भी है और उसके बाद वो प्रेरणा को काफी भला बुरा सुनाती है. वहीं वीना कहती है कि वो कैसे कह सकती है कि बजाज अनुराग से अच्छा है और वो प्रेरणा को कहती है कि एक बच्चे को पालना आसान नही है क्योंकि उसकी परवरिश करनी होती है. वहीं प्रेरणा वीना से यह कहकर निकल जाती है कि वो सब कुछ संभाल लेगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴍᴜʟᴛɪ ғᴀɴᴅᴏᴍ  (@multistarsplus) on

इसके बाद तनवी पार्टी में कहती है कि आज बजाज डांस करेंगे और बजाज ये सुनकर हैरान हो जाता है. वहीं तनवी बजाज का हाथ पकड़कर रोमांटिक डांस करने लगती है जो कुक्की को अच्छा नही लगता है और उसके बाद कुक्की प्रेरणा का हाथ पकड़ कर बजाज के हाथ में दे देती है और दोनों नाचने लगते हैं. उसके बाद वहां खड़ी मोहिनी को याद आता है कि कैसे बासू बाड़ी में कभी प्रेरणा और अनुराग नाचा करते थे और मोहिनी ये देखकर वहां से निकल जाती है. वहीं मौसी मौका देखकर प्रेरणा की मां के पास जाती है और उसकी बेज्जती करने की कोशिश करती है और मौसी वीना को कहती है कि घर के बर्तन झूठे हैं वो क्या कर रही है जबकि उसके पास सारे इंतजाम की रिस्पोंसिबिलिटी है. वहीं वीना उसे कहती है कि वो नही जानती है कि वो कौन है. तब मौसी कहती है कि वो जानती है क्योंकि ये पार्टी उसी की है.

उसके बाद वो कहती हैं कि ये कांट्रेक्ट उसी ने उसे दिया था. वहीं मौसी वीना को सीधे कहती है कि उसने बजाज से अपनी बेटी की शादी पैसे की लालच के लिए की और वो कहती है कि वो बजाज को छोड़ने के लिए कितने पैसे लेगी. वहीं उस दौरान वीना को गुस्सा आ जाता है वो कहती है कि वो जाकर बजाज से पूछे क्या उसकी सास उसकी शादी में आई थी. वो चाहती ही नही थी कि प्रेरणा और बजाज की शादी हो. उनका पूरा परिवार बजाज को नही चाहता था. इस बात को बाहर खड़ी मोहिनी सुनती है और सोचती है कि वो वीना के लिये कितना गलत सोच रही थी. उसके बाद वो सोचती है कि बजाज को वीना भी पसंद नही करती है और मौसी वहां से चली जाती है और तनवी को कहती है कि उसने काफी कोशिश की वीना को भड़काने की लेकिन वो नही भड़की, लेकिन उन लोगों के पास बजाज और प्रेरणा को अलग करने की दूसरी चाल है.

कपिल शर्मा पर जमकर भड़कीं महिला फैन, कहा- 'महिलाओं को भोगने की वस्तुओं...'

अब बॉलीवुड में कदम जमा रहे हैं डांसर राघव जुयाल, जल्द आएँगे इस फिल्म में नजर

KBC 11: पहले कंटेस्टेंट ने जीते केवल 10 हज़ार रुपए, जानिए कैसा रहा शो