'नच बलिये 9' शो में प्रस्थानम का प्रमोशन करने पहुंचे संजू बाबा, सामने आईं तस्वीरें
'नच बलिये 9' शो में प्रस्थानम का प्रमोशन करने पहुंचे संजू बाबा, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' के प्रमोशन में लगे हुए हैं और आज यानी 20 सितंबर को उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को संजय दत्त का किरदार बहुत पसंद आ रहा है. वहीं हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में संजय दत्त चर्चित डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' 9 के सेट पर पहुंचे थे और अब वहां से उनकी तस्वीरें सामने आई है. ऐसे में इस दौरान मजाक-मस्ती करते हुए उन्होंने अपनी फिल्म प्रस्थानम का प्रमोशन किया.

इस दौरान संजय दत्त के साथ डांस के मंच पर मनोज वाजपेयी भी नजर आए और अब सभी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. 'नच बलिये' 9 के सेट पर पहुंचे संजय दत्त शो की जज रवीना टंडन के साथ सेल्फी ली और इस दौरान दोनों बहुत उत्साहित नजर आए. वहीं रवीना टंडन ने संजय दत्त के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'With my favouritist hero forever ! This weekend, we have our khalnayak with us on #NachBaliye9 Don't miss out on Sanju baba and all the amazing performances'

आप सभी को बता दें कि डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' 9 के सेट पर संजय दत्त की ग्रैंड तरीके से एंट्री हुई और मनीष पॉल ने संजय दत्त का स्वागत किया जो काफी धमाकेदार रहा. वहीं नच बलिए 9 की प्रतियोगी मधुरिमा तुली ने भी संजय दत्त के साथ अपनी खूब तस्वीरें खिचवाई जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -