प्रेरणा ने अनुराग संग ली स्वीट सेल्फी, सामने आया 'कसौटी..' का नया ट्विस्ट
प्रेरणा ने अनुराग संग ली स्वीट सेल्फी, सामने आया 'कसौटी..' का नया ट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में सभी किरदारों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में इन दिनों शो में प्रेरणा ने अनुराग की खुशी के लिए ही मिस्टर बजाज से शादी की और ये बात उसके और मिस्टर बजाज के अलावा कोई भी नहीं जानता है. ऐसे में इस सीरियल के निर्माता टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है और आए दिन इस सीरियल में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. आपको बता दें कि इस बीच इस सीरियल में अनुराग का किरदार अदा करने वाले कलाकार पार्थ समथान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by I support KZK cast (@anupresquad) on

वैसे यह तस्वीर जबसे सामने आई है, तबसे लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई है और लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एरिका फर्नांडीस सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है, और पार्थ बेड पर लेटे-लेटे आराम फरमाते दिखाई दे रहे है. वहीं एरिका और पार्थ की इस क्यूट सी सेल्फी को फैंस काफी पसंद कर रहे है और एक के बाद एक इस तस्वीर पर कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के द्वारा ही कसौटी शो का अगला ट्विस्ट भी रिवील कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

इस तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पार्थ समथान अस्पताल के बेड पर लेटे हुए है और इस तस्वीर से साफ है कि एक बार फिर से अनुराग की जान खतरे में है और एक बार फिर से उसे आराम की जरुरत है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि अनुराग का किरदार हेल्थ में कुछ कमी के चलते ही अस्पताल के चक्कर काटे..? वैसे यह तो शो के एपिसोड के आने के बाद ही पता चल पाएगा...

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -