2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'
2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'
Share:

डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 10' का सभी को इंतज़ार है. सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं. ऐसे में इस शो को लेकर बीते समय में खबरें आईं थीं कि यह साल 2020 में आने वाला है लेकिन ऐसा हो ना सका. जी हाँ, बीते दिनों ही इस शो से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि यह शो इस साल के अंत में रिलीज होने वाला है. लेकिन चैनल ने इस प्लान को अगले साल के लिए टाल दिया दिया हैं. वहीँ अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर आई है.

जी दरअसल यह शो अगले साल 2021 के फरवरी महीने में शुरू हो सकता है. इस शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार, ‘डांस रियलिटी शो नच बलिए 10 को इसी साल में लॉन्च किया जा रहा था, इस शो के निर्माता करण जौहर होने वाले थे. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया गया था और वह अब तक ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. यह सब होने के बाद चैनल के अधिकारियों के बीच करण के साथ डील करने को लेकर हिचकिचाहट थी.

वहीँ शो के बजट की वजह से बाद में कहीं और बात नहीं बन पाई. अब इस समय करण जौहर के अलावा शो के मेकर्स को कोई अन्य विकल्प नहीं समझ में आ रहा है. अब चैनल उन्ही के साथ डील फाइनल करने वाला है. इसी कारण यह खबरें हैं कि शो को अगले साल लाया जाएगा. वैसे इस बार के सीजन के जजों को लेकर बात करें तो डेविड धवन, बिपाशा बसु और वैभवी मर्चेंट का नाम अब तक सामने आया है और खबरें हैं यह तीनों ही शो को जज करने वाले हैं.

करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी हुए एक दूसरे से अलग, दुल्हन बनाना चाहती थी एक्ट्रेस

'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो

ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -