'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो
'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो
Share:

एकता कपूर का हिट शो 'कसौटी जिंदगी की 2' निरंतर चर्चा में बना हुआ है. कुछ वक्त पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एकता कपूर गिरती टीआरपी के कारण इस सीरियल को बंद करने जा रही हैं. ये भी बताया जा रहा था कि नवंबर माह में 'कसौटी जिंदगी की 2' पर लॉक लगने जा रहा है. ये बात सुनकर 'कसौटी जिंदगी की 2' के पशंसक को जोर का झटका लग गया था. वहीं दूसरी और चैनल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' को ऑन एयर करने की योजना बना रहा है. इसी दौरान 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' से जुड़ी एक ऐसी सूचना मिली है जिसको जानकर इस सीरियल के प्रशंसक खुशी के मारे झूम उठेंगे.  

अगर खबरों की माने तो शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के टाइम स्लॉट पर 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' को प्रसारित किया जाएगा. 'कसौटी जिंदगी की 2' के समाप्त होते ही गोपी बहू अपने नई यात्रा की शुरुआत कर देंगी. प्रशंसक 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' का बड़ी ही बेसब्री से वेट कर रहे हैं.

बता दें की कुछ वक्त पहले ही मेकर्स ने शो साथ निभाना साथिया का नया प्रोमो प्रशंसक संग शेयर किया था, जिसमें देबोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के रुप में दिखाई दी थीं. इस प्रोमो को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि इस बार सीजन 2 में बड़े बदलाव नजर आ सकते हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि मेकर्स सीरियल की मेन लीड की तलाश कर रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि सीरियल में इस बार कई नए फेस देखने को मिलने वाले हैं.

अलगाव की खबरों के बीच संजीदा ने दी पति आमिर को जन्मदिन की बधाई

फोटोग्राफर ने शहनाज से पूछा 'रसोड़े में कौन था', एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

तारक मेहता: मिस्टर सोढ़ी और मिसेज अंजलि को मिसेज सोढ़ी ने इस तरह कहा अलविदा, लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -