एकता कपूर की एक्स-नागिन करती हैं पति के साथ हैरान कर देने वाला योगा
एकता कपूर की एक्स-नागिन करती हैं पति के साथ हैरान कर देने वाला योगा
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन' के जरिए अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री आश्का गोराडिया इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रैंट से शादी करने के बाद आश्का छोटे पर्दे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ख़ास बात यह है कि आश्का अपने पति के साथ बेहद ही कठिन योगा करती हैं और इसके लिए वह अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

 

बता दें कि आश्का कई बार अपने पति ब्रैंट के साथ योगा किये हुए कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं वहीं आश्का के फैंस भी उनके योगा वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. हर बार की तरह एक बार फिर आश्का ने अपने योगा की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किये हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 

आश्का ने एक योग वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वह‍ इस योग को और पति ब्रैंट को बेहद मिस कर रही हैं. गौरतलब हैं कि हाल ही में आश्का ने मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में शिरकत की थी जंहा पर उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले जिन्हें सुनने के बाद हर कोई हैरान था.

 

इस दौरान आश्का ने कहा था कि एक शो के दौरान एडिटिंग ट्रिक्स की बदौलत उनकी छवि को लेस्ब‍ियन की तरह ट्रीट करने की कोशिश की गई जिसे देखकर उनके घरवाले काफी असमंजस में पड़ गए थे. उन्होंने बताया कि इस दौरान वह बेहद शर्मसार हुई थी. फिलहाल आश्का अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और वह अपने पति के साथ बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़े

Video : 'किन्नर बहू' की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके टीवी स्टार्स

बॉलीवुड की एक्ट्रेसस को मात दें गया राखी सावंत का लेटेस्ट बोल्ड लुक

सबके सामने नेहा कक्कर के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कर लिया LIPKISS, वीडियो वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -