बॉलीवुड की एक्ट्रेसस को मात दें गया राखी सावंत का लेटेस्ट बोल्ड लुक
Share:

अक्सर अपने बेबाक बयान और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते कि राखी हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही बोल्ड एंड हॉट नजर आ रही हैं यही नहीं बल्कि राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

बता दें कि राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ये कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी राखी कई बार अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. पिछले दिनों ही राखी सावंत मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'ज़ज़्बात' में गई थी. इस शो में राखी के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड यानी की बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान भी गई थी.

इस दौरान राखी ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले जिन्हें बताते वक्त राखी काफी भावुक हो गई. राखी सावंत को कभी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने पर मनाई थी उनके माता पिता नहीं चाहते थे कि वे बॉलीवुड में जाए. राखी का कहना हैं कि वह जब डांस करती थी तो उनकी माँ उन्हें मारती थी लेकिन राखी का जूनून उन्हें बॉलीवुड दुनिया में ले ही आया.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज के समय में राखी एक चर्चित सेलेब्रेटी हैं जिन्हें हर कोई जानता हैं. राखी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं वह चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा भी रही हैं. राखी ग्लैमर दुनिया में आइटम डांसर के नाम से भी मशहूर है.

ये भी पढ़े

सबके सामने नेहा कक्कर के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कर लिया LIPKISS, वीडियो वायरल

'कृष्णा चली लंदन' के अभिनेता को हैं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री से प्यार

नाबालिग लड़की का रेप कर फरार हुआ था टीवी रियलिटी शो का यह कंटेस्टेंट, हुआ गिरफ्तार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -