सबके सामने नेहा कक्कर के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कर लिया LIPKISS, वीडियो वायरल
सबके सामने नेहा कक्कर के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कर लिया LIPKISS, वीडियो वायरल
Share:

अपनी सुरीली आवाज़ से सभी का दिल जीतने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कर अपने सॉन्ग्स के साथ-साथ अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. नेहा कक्कर बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं. नेहा और हिमांश पिछले कई समय से साथ में स्पॉट हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा और हिमांश हॉलिडे मनाने गए थे जहाँ से उन्होंने अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर की थी. हिमांश ने तो एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि, 'वो और नेहा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. जब लोग उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात करते है या अच्छे-अच्छे कमेंट्स करते हैं तो उन्हें ये सुनने में अच्छा लगता हैं. लोग उन्हें साथ में पसंद भी करते हैं.'

नेहा और हिमांश का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं हिमांश नेहा से अपने प्यार का इज़हार करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में ये कपल डांस रियलिटी शो 'हाई फीवर' में बतौर गेस्ट शामिल हुए. इस दौरान सभी लोग नेहा और हिमांश को छेड़ते हुए नजर आ रहे थे. शो के जज ईशा गुप्ता और अहमद खान ने हिमांश को छेड़ दिया बस फिर क्या इसके बाद हिमांश ने सबके सामने ही नेहा से अपना प्यार स्वीकार कर लिया.

हिमांश ने पुरे देश के सामने कह दिया कि वो नेहा से प्यार करते हैं और उन्हें पसंद भी करते हैं. इसके बाद हिमांश ने नेहा के लिए एक लव सॉन्ग भी डेडिकेट किया. इस सॉन्ग का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जिसमे नेहा और हिमांश की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. हिमांश ने तो नेहा को सबके सामने किस तक कर दिया. आप भी देखिये ये वीडियो.

सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल

स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन

हॉटनेस के मामले में सबसे आग हैं ये टीवी एक्ट्रेस, शेयर की कातिलाना तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -