किसी भी लड़के संग लिपलॉक करने को तैयार है ये टीवी एक्ट्रेस लेकिन...
किसी भी लड़के संग लिपलॉक करने को तैयार है ये टीवी एक्ट्रेस लेकिन...
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है, कभी अपने नए सीरियल्स के लिए तो कभी अपनी फिल्म के लिए. गौरतलब है कि इन दिनों करिश्मा एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही है जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे है. अब जल्द ही करिश्मा आपको एकता कपूर के ही नए शो 'कयामत की रात' में दिखाई देने वाली है.

इस शो में करिश्मा के साथ मशहूर अभिनेता विवेक दहिया, दीपिका कक्क्ड़, दिलीजित कौर नजर आने वाले है. इसके अलावा भी करिश्मा अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही है फिल्म 'संजू' में नजर आने  वाली है. खबरों की माने तो इस फिल्म में करिश्मा बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल यानी माधुरी दीक्षित के किरदार में नजर आने वाली है.

हालांकि अभी तक पूरी तरह से उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है. खास बात यह है कि इन दिनों करिश्मा तन्ना के सितारे काफी बुलंद चल रहे है. अब हाल ही में करिश्मा ने छोटे पर्दे की दुनिया में 18 साल भी पुरे कर लिए है जिसके चलते वह बेहद ही खुश है. अब करिश्मा को लेकर ये खबर आई है कि उन्हें पर्दे पर किसिंग सीन करने पर परेशानी नहीं है.

 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा कि मुझे ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करने में दिक्कत नहीं हैं. मैं ऐसे सीन करने में सहज हूं. लेकिन तभी जब ये सीन स्क्रिप्ट की डिमांड हो. अगर ये सीन डिमांड में नहीं होंगे तो मैं ऐसे सीन करना पसंद नहीं करूंगीं. जैसा कि आप सभी जानते है कि इससे पहले भी करिश्मा टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

B'DAY SPECIAL : छोटे पर्दे के साथ ही बड़े पर्दे पर धमाल दिखा चुके है विराफ पटेल

'इश्कबाज' के सेट पर चोरी हुआ महंगा सामान, रोकनी पड़ी शूटिंग

सिमर ने रखा रोजा, ईद के लिए की स्पेशल तैयारियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -