सिमर ने रखा रोजा, ईद के लिए की स्पेशल तैयारियां
सिमर ने रखा रोजा, ईद के लिए की स्पेशल तैयारियां
Share:

छोटे पर्दे की संस्कारी बहुओं में से एक दीपिका कक्कड़ जिसे सिमर के नाम से भी जाना जाता है. दीपिका को ससुराल सिमर का शो से अपनी एक खास पहचान मिल गई है. दीपिका ने कुछ महीने पहले ही अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी कर ली. शादी के बाद दीपिका ने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था. दीपिका ने भी अपने परिवार के साथ रोज़े रखे है और हाल ही में इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर इफ्तार के फोटोज शेयर किये है. ये फोटो खुद दीपिका ने नहीं बल्कि उनके फैनपेज से शेयर किये गए है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है दीपिका बिलकुल मुस्लिम धर्म की तरह ही रहती है. दीपिका उनके सभी रीति-रिवाजो को भी मानती है. दीपिका ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया. दीपिका इन दिनों टीवी से दूर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, शादी के बाद उनका जीवन और ज्यादा अच्छा हो गया है. वो शोएब और उनके घरवालों के लिए खाना बनाती है और शोएब की माँ और बहन के साथ समय भी बिताती है.

ईद के बारे में बताते हुए दीपिका ने कहा कि, वो इन दिनों ईद की अच्छी तैयारी कर रही है. ईद के दिन दीपिका हरे रंग का सरारा पहनेंगी. उन्होंने कहा कि ईद के लिए दीपिका ने अपनी पूरी वाडरोब तैयार कर ली है. अब तो उनके परिवार के सभी लोग ईद आने का ही इंतजार कर रहे है. आपको बता दें शोएब और दीपिका काफी समय तक लिवइन रिलेशन में भी रह चुके है और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

जेनिफर विंगेट ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- पहले अंग्रेजी सीखकर आओ...

हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -