Naagin 4 : वृंदा को देने के लिए मौत नयनतारा ने रचा नया षड्यंत्र
Naagin 4 : वृंदा को देने के लिए मौत नयनतारा ने रचा नया षड्यंत्र
Share:

टीवी का सीरियल नागिन 4 में हमने देखा कि जंगल में नयनतारा बीन बजाकर वृंदा को सांप में बदल देती है। इसके अलावा बीन की आवाज सुनकर वृंदा सम्मोहित हो जाती है। वह अपना सुधबुध खो देती है।वहीं दूसरी ओर वृंदा की मां उसके लिए एक स्पेशल किताब लेकर आती है। इसके साथ वह अपनी बेटी को लेकर चिंतित है। वह अपने पति से वृंदा को खोजने के लिए कहती है। वहीं वृंदा को मौत देने के लिए नयनतारा अपनी तैयारी कर रही है। इसी तरह वृंदा नागिन बन जाती है। एक तरफ रजत देव और नयनतारा के लिए पार्टी का आयोजन करने की तैयारी करते हैं। वही देव के चचेरे भाई उस पार्टी के लिए बिल अदा करने के लिए कहते हैं। वे वृंदा के साथ बदला लेने की तैयारी कर रहे थे।

वहीं अचानक देव जंगल में आ जाता है और वृंदा बच जाती है। इसके अलावा नयनतारा नाराज हो जाती है। तभी फिर से वृंदा मनुष्य बन जाती है। उसके पिता को वह मिल जाती है। वहीं देव नयनतारा को देखता है। वह नयनतारा से पूछता है कि तुम यहां कर क्या रही हो। देव उसे घर छोड़ने और पार्टी का आमंत्रण देता है। वही वृंदा के पिता को पता चलता है कि वह नागिन है। वह चिंतति हो जाते हैं। वृंदा के पिता उसके लिए दवाइयां लाते हैं। वृंदा वहीं पार्टी में जाने से मना कर देती है। वृंदा के पिता उसे पार्टी में जाने के लिए मस्ती करने के लिए कहते हैं।

इसके अलावा पार्टी शुरू होती है। नयनतारा वहां पहुंचती है। उसे देव के चचेरे भाई की शातिर योजना के बारे में पता चलता है। इस बीच वृंदा देव से मिलती है और उससे बहस करती है। बाद में दोनों रोमांटिक पल बिताते हैं। कोई उनकी तस्वीर क्लिक करता है। इसी बीच वृंदा ने नोटिस किया कि रजत काफी नशे में है। वही वृंदा शराब पिलाने की कोशिश करने के लिए रजत को थप्पड़ मार देता है। देव और नयनतारा वृंदा की मदद करते हैं। देव भाइयों की मदद से तैयार केक काटता है। इसके साथ वह केक का टुकड़ा वृंदा को खिलाता है। वहीं देव के चचेरे भाइयों ने उसे नशीला जूस पिलाकर उसे कमरे में लेकर जाते हैं। जहां वह धीरे-धीरे नागिन का रूप लेने लगती है। तभी वहां देव आ जाता है। वृंदा मनुष्य के रूप में ही है। उसके चचेरे भाई वहां से निकल जाते हैं। वहीं नयनतारा चुपके कमरे को बंद कर देती है। कमरे में देव और वृंदा बंद है।

बेटी संग रिश्ते में कड़वाहट होने की वजह से, फैमिली वीक में नहीं आएंगी रश्मि देसाई की मां

इन सिलेब्रिटी ने तलाकशुदा में खोजा अपना सच्चा प्यार और बांध लिया शादी का अटूट बंधन

Upcoming Web Series: आगामी हफ्तों में जल्द आने वाली है नयी वेब सीरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -