इन सिलेब्रिटी ने तलाकशुदा में खोजा अपना सच्चा प्यार और बांध लिया शादी का अटूट बंधन
इन सिलेब्रिटी ने तलाकशुदा में खोजा अपना सच्चा प्यार और बांध लिया शादी का अटूट बंधन
Share:

प्यार एक ऐसा अहसास है जो उम्र नहीं देखता है। वही बॉलीवुड में आपको ऐसे कई उदाहरण मिल जाएंगे जिन्होंने अपने से ज्यादा उम्र के शख्स से शादी रचाई परन्तु टीवी की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनका दिल तलाकशुदा आदमी पर आया और जब प्यार बढ़ गया तो शादी भी रचा ली है। इसके अलावा आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

नेहा पेंडसे
अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नेहा पेंडसे ने एक भव्य समारोह में शार्दुल सिंह व्यास के साथ शादी की थी । नेहा के पति का पहले दो बार तलाक हो चुका है लेकिन ये सब प्यार में मायने नहीं रखता है । दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं। इतना ही नहीं खुद नेहा भी कई बार रिलेशन में रह चुकी हैं।

रश्मि देसाई
बिग बॉस 13 में नजर आ रहीं रश्मि देसाई इन दिनों अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि बिग बॉस से बाहर आते ही रश्मि अरहान से शादी कर लेंगी। परन्तु आपको बता दें अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। फिलहाल रश्मि की भी पहले एक शादी टूट चुकी है।

मोना सिंह
मोना सिंह ने 27 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड श्याम संग सात फेरे लिए थे। खबरें हैं कि नेहा के पति पहले से शादीशुदा हैं और उनकी 10 साल की एक बेटी भी है। मोना ने शादी के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर आधिकारिक घोषणा की थी।

काम्या पंजाबी
शो 'बिग बॉस' सीजन 7 में नजर आ चुकीं काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) भी शलभ डांग से शादी करने जा रही हैं। एक मिडिया रिपोटर से बात चीत के दौरान काम्या पंजाबी ने कहा था- 'मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी।' काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं। काम्या की यह दूसरी शादी होगी। वहीं शलभ की शादी भी पहले हो चुकी है। 

Upcoming Web Series: आगामी हफ्तों में जल्द आने वाली है नयी वेब सीरीज़

BB13 : सिद्धार्थ को छोड़ असीम रियाज के फैन हुए टीवी कलाकार, बताया गुड लुकिंग

BB13 : शहनाज के इस करीबी शख्स की होगी घर एंट्री, फैंस बोले- पारस छाबड़ा तो गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -