लॉकडाउन के बाद एकता कपूर ला रही है नागिन 5
लॉकडाउन के बाद एकता कपूर ला रही है नागिन 5
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन ने टीवी जगत में खलबली मचा दी है। लॉकडाउन में भारी नुकसान से बचने के लिए मेकर्स कड़े कदम उठा रहे हैं। बीते एक महीने में कई टीवी शोज पर ताला लग चुका है। इसके अलावा बंद हो चुके शोज की लिस्ट में अब एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' का भी नाम शामिल हो गया है। वहीं ताजा मिल रही जानकारी की माने तो कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4'  टीवी पर दस्तक नहीं देगा। एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में एकता कपूर और कलर्स टीवी की मीटिंग हुई है। वहीं इस मीटिंग में यह फैसला किया गया है कि 'नागिन 4' को ऑफएयर कर दिया जाएगा|

वहीं नागिन के फैंस के लिए राहत की बात यह है कि एकता कपूर जल्द ही शो के नए सीजन के साथ दस्तक देने वाली हैं। सूत्रों की माने तो कलर्स टीवी और एकता कपूर 'नागिन 5'  लाने का विचार कर रहे हैं। वहीं इस नए सीजन में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इसके साथ ही इस बार शो में नई स्टारकास्ट को जगह दी जाएगी। वहीं शो की कहानी और कास्ट पर जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा। वहीं सरकार से इजाजत मिलते ही 'नागिन 5' की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि रश्मि देसाई को 'नागिन 4' से बाहर का रास्ता दिखा गिया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इतना ही नहीं दावा तो यह भी किया जा रहा था कि, 'नागिन 4' के मेन लीड विजेंद्र कुमेरिया, अनीता हसनंदानी और निया शर्मा का किरदार भी खत्म किया जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि, 'नागिन 4' के मेकर्स शो के बजट को हर हाल में कम करना चाहते हैं। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से मेकर्स को भारी नुकसान हो रहा है। वहीं यही वजह है जो 'नागिन 4' के ऑफ एयर होते ही मेकर्स कम बजट का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। वैसे 'नागिन 4' से पहले 'बेहद 2', 'इशारों इशारों में' और 'पटियाला बेब्स' जैसे टीवी शोज को बंद किया जा चुका है।

नागिन 4 में अब नहीं नजर आएगी रश्मि देसाई, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

चौसर के खेल में युधिष्ठिर ने द्रौपदी को हारा, हुआ चीर हरण

रश्‍म‍ि ने शेयर की शानदार अंदाज में यह तस्वीर, देख कर रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -