एक्ट्रेस सायंतनी घोष के ऊपर पड़ा पैसो का संकट
एक्ट्रेस सायंतनी घोष के ऊपर पड़ा पैसो का संकट
Share:

कोरोना वायरस और उसके चलते लॉकडाउन के कारण लोग वित्तीय असुरक्षा से सभी परेशान है. वहीं टीवी स्टार भी इससे परेशानी झेल रहे हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर ब्रेक लगा हुआ है. इसके साथ ही अब टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने इसके बारे में बात की है. वहीं सायंतनी ने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में बताया, "संकट ऐसा है कि वे भुगतान से इनकार नहीं कर रहे हैं लेकिन वे भुगतान कैसे करेंगे. ऑफिस भी बंद हैं. हम सभी असुविधा का सामना कर रहे हैं.

वहीं मेरे मामले में भी पेमेंट अटका हुआ है. मेरे पास कई जरूरी खर्चे हैं. वहीं मेरे पास मेरे घर की ईएमआई और कार ईएमआई है. हालांकि, सरकार ने इसमें ढील दी है कि 2-3 महीने के लिए इसे टाल दिया जा सकता है परन्तु मुझे अपने घर को भी चलाना होगा. ये हमारे लिए असुविधा पैदा करने लगा है. मेरा दिल उन लोगों के लिए दुखता है जो दिहाड़ी मजदूर हैं और अभिनेता भी हैं, जिसने अभी काम शुरू किया है और अभी बेहतर स्थिति में नहीं है. ये हर किसी के लिए एक कठिन समय है. ”

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्कफ्रंट पर सायंतनी घोष नागिन 4 में नजर आई थीं. वहीं शो में वो एक नागिन के कैरेक्टर में थी. अब शो से वो बाहर हो गई हैं. शो में उनके कैरेक्टर को मार दिया गया है. इसके बारे में एक इंटरव्यू में सायंतनी ने कहा था, “हां, मेरा कैरेक्टर खत्म हो गया है. वहीं एक शो के रूप में, नागिन दर्शकों को लंबे समय से एंटरटेन कर रहा है. शो को हाई पिच पर पहुंचाने के लिए और शॉक्ड पैदा करने की जरूरत होती है. क्रिएटिव टीम ने डिसाइड किया कि मेरे कैरेक्टर की मौत से शो को हाई पिच पर पहुंचाया जा सकता है.

हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर

बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -