हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. वहीं हिना खान की फैन फॉलोइंग भी किसी पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इसके साथ ही कान्स अपीरयेंस से लेकर बॉलीवुड डेब्यू और OTT प्लेटफॉर्म पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकीं हिना बढ़ते वक्त के साथ नई ऊंचाइयां पा रही हैं. वहीं ये पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट इनदिनों देश भर में चल रहे लॉकडाउन के चलते अपने घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुकिंग से लेकर स्कैचिंग तक हिना अपने आप को एक्सप्लोर कर रही हैं. वहीं हिना खान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनकी खूबसूरत फोटोज से भरी रहती है. वहीं कभी ग्लैमरस अंदाज में तो कभी ट्रेडिशनल अंदाज में वे अपनी तस्वीरें प्रशंसकों संग शेयर करती हैं.

हिना खान की अधिकतर पोस्ट में आप पाएंगे कि एक्ट्रेस को सूरज की किरणों से बहुत प्यार है. वहीं वे पॉजिटिविटी फील करने के लिए सूरज की रोशनी को महसूस करती हैं. वहीं अपनी सनकिस्ड फोटोज से वे प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं.हिना खान ने हाल ही में अपनी कुछ सनकिस्ड फोटोज शेयर की हैं. वहीं ये तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली हैं. इसमें वे कैजुअल आउटफिट में वर्कआउट के लिए जाती नजर आ रही हैं.हिना ने अलग-अलग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे हमेशा की तरह क्यूट और चार्मिंग लग रही हैं. वहीं हिना खान सकारात्मकता से भरपूर रहना पसंद करती हैं.एक्ट्रेस इस लॉकडाउन फेज में अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं. 

इसके साथ ही हाल ही में उन्होंने अपनी पिलाटे इंस्ट्रक्टर के साथ भी फोटोज शेयर की हैं.इन सबसे अलग हिना खान अपने प्रशंसकों को हंसाने का मौका भी नहीं गंवा रही हैं. वहीं उन्होंने कुछ समय पहले ही एक फनी वीडियो शेयर किया था जिसमें वे लॉकडाउन के देवता की आरती उतारती नजर आ रही थीं. दरअसल उन्होंने अपने सामने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिक-टॉक का एक बोर्ड लगाया था. वे इन्हें लॉक डाउन के देवता कहते हु्ए आरती उतारती नजर आ रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

नच बलिए 10 में नजर आ सकते है आसिम और हिमांशी

शिवांगी जोशी की डेब्यू फिल्म कान्स फेस्टिवल में नहीं होगी रिलीज

सीता के स्वयंवर में श्री राम उठाएंगे शिवधनुष्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -