बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता जिन्होंने बिग बॉस 13 में भी धूम मचाई और स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे. इसके साथ ही सबको एंटरटेन करने वाले विकास जो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, फैंस के साथ इंटरैक्ट करते हैं और अपनी जिंदगी की चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं अब उन्होंने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं. इसके साथ ही फैंस इस बात से शॉक्ड हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर विकास गुप्ता के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं लगता है लॉकडाउन का असर ऐसा हुआ है कि विकास सोशल मीडिया से ही गायब हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 7 मई 2020 को उनका जन्मदिन था और ठीक जन्मदिन के अगले दिन ही विकास ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए. वहीं विकास गुप्ता का इंस्टाग्राम पर लॉस्टबॉय जर्नी के नाम से एकाउंट हैं, जिसमें अब कोई पोस्ट नहीं है और न कोई स्टोरी है. इसकी वजह जानने के लिए एक मिडिया रिपोर्टर ने विकास गुप्ता को कॉन्टैक्ट किया परन्तु उनका फोन भी स्विच ऑफ है. वहीं अब आखिर ऐसा विकास ने क्यों किया, इसका जवाब तो उन्हीं से मिल सकता है.

इसके साथ ही विकास गुप्ता बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह आए थे. असल में , देवोलीना की तबियत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें कुछ समय के लिए शो से बाहर जाना पड़ा था और विकास गुप्ता शो में उनकी जगह पहुंचे. परन्तु  जब ये कंफर्म हुआ कि देवोलीना भट्टाचार्जी शो में वापस नहीं लौट पाएंगी तो विकास भी घर से बाहर आ गए. वहीं रियलिटी शो से निकलते वक्त विकास काफी इमोशनल दिखे. इसके साथ ही रश्मि देसाई भी विकास के जाने की बात सुनकर रोने लगी थीं. शो में विकास काफी एंटरटेन किया था.

नच बलिए 10 में नजर आ सकते है आसिम और हिमांशी

शिवांगी जोशी की डेब्यू फिल्म कान्स फेस्टिवल में नहीं होगी रिलीज

सीता के स्वयंवर में श्री राम उठाएंगे शिवधनुष्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -