क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन
क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 में नयनतारा के रोल में दिखीं एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का रिलेशनशिप स्टेट्स हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है.इसके साथ ही  एक्टर अली गोनी के बाद जैस्मिन का नाम कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ जोड़ा जा रहा है. परन्तु  क्या सच में वे पुनीत को डेट कर रहीं हैं? जैस्मिन ने अब इसका खुलासा किया है. एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जैस्मिन ने अपने और पुनीत पाठक के रिश्ते में खुलकर बातचीत की. एक्ट्रेस ने कहा- इतने प्यार के लिए शुक्रिया कि मेरे हर मेल फ्रेंड के साथ मुझे जोड़ा जाता है. इसके साथ ही पुनीत और मैं साथ में अच्छे दिखते हैं. परन्तु फैक्ट ये है कि मैं हर किसी के साथ अच्छी दिखती हूं. मैं यंग हूं और सिंगल हूं.

इसके साथ ही जैस्मिन ने आगे कहा- आप मुझे किसी के साथ भी पेयर कर सकते हैं. लेकिन ये करना अच्छी बात नहीं है. मैं मेल फ्रेंड्स बनाने के लिए कंफर्टेबल रहना चाहती हूं. मैं जब भी किसी को डेट करूंगी या कपल बनूंगी, तो मैं जरूर इसके बारे में बताऊंगी. लेकिन मुझे ऐसे असहज ना किया जाए. मुझे बख्श दो. वे सभी मेरे दोस्त हैं. जैस्मिन भसीन ने साफ कर दिया कि पुनीत उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं. जैस्मिन ने अली गोनी को भी अपना अच्छा दोस्त ही बताया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जैस्मिन भसीन को आखिरी बार नागिन 4 में देखा गया था. परन्तु जल्द ही मेकर्स ने कहानी में ट्विस्ट लाते हुए जैस्मिन को रश्मि देसाई से रिप्लेस कर दिया. इसके साथ ही जैस्मिन को शो में खूब पसंद किया जा रहा था. वहीं रश्मि और जैस्मिन साथ में सीरियल दिल से दिल तक में नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही दोनों के बीच मनमुटाव की भी खबरें हैं. इसके अलावा रश्मि ने बिग बॉस 13 में आरोप लगाया था कि सिद्धार्थ रश्मि की लाइनें छीनकर जैस्मिन को दिला देते थे. वहीं ऐसे में जब रश्मि ने जैस्मिन को नागिन 4 में रिप्लेस किया तो लोगों ने इसे जैस्मिन का कर्मा कहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficial) on

टीवी पर होगी कॉमिक शो देख भाई देख की वापसी

पॉपुलर Scooty Pep अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -