रश्मि के बाद नागिन 4 से सामने आया दीपिका कक्कड़ का पहला लुक!
रश्मि के बाद नागिन 4 से सामने आया दीपिका कक्कड़ का पहला लुक!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि आजकल खूब चर्चा हो रही है कि नागिन 4 में एक के बाद एक बड़ी एक्ट्रेसेस की एंट्री होने वाली है. वहीं हाल ही में रश्मि देसाई ने शो में एंट्री की और अब उनके बाद शो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम आने वाली है. वैसे अब तक तो इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन खबरों की मानें तो नागिन 4 में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम एक बेहद दमदार किरदार में नजर आएंगी. जी हाँ, हाल ही में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के एक लुक ने सोशल मीडिया पर सभी को घायल कर दिया है.

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन फोटो में दीपिका कक्कड़ गोल्डन कलर की ड्रेस में बड़े से मांग टीके से साथ दिख रही है. वहीं इस फोटो को देखने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि ये नागिन 4 के सेट से लीक हुई है. जी हाँ, इस फोटो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के लुक को लेकर सभी हैरान दिखाई दे रहे हैं और उनके फैंस का कहना है कि यह लुक उन्होंने नागिन 4 में एंट्री के लिए ही अपनाया है.

वैसे आपने देखा ही होगा नागिन 4 में अभी तक किसी नागरानी को नहीं दिखाया गया है और इसी कारण से अब दीपिका के फैंस को उम्मीद हैं कि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को इस टीवी शो में नागरानी के अवतार में दिखाया जाएगा. कभी टीवी शो ससुराल सिमर का से फेमस होने वाली दीपिका को आप सभी ने बिग बॉस में भी देख होगा और अब वह नागिन के रोल में दिखने वाली हैं. वहीं यह खबर कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो दीपिका ही बता सकती हैं.

कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -