रश्मि देसाई ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट, फैंस कर रहे तारीफ़
रश्मि देसाई ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ टीवी इंडस्ट्री में भी जमकर फैला हुआ है। सभी इससे डरकर अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। केवल इतना ही नहीं 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक की सभी शो की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है और इस समय सब लोग कोरोना के नाम से ही घबरा रहे हैं। इसी लिस्ट में कई लोगों के नाम शामिल हैं लेकिन टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बेखौफ होकर इस बीमारी का सामना कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस वीडियो में रश्मि देसाई नागिन 4 के सेट पर नजर आ रही हैं और सेट पर एंट्री लेने से पहले रश्मि देसाई कोरोना वायरस का टेस्ट करवाती दिखाई दे रहीं हैं। इस टेस्ट को करवाते समय रश्मि के चेहरे पर एक क्यूट सी स्माइल दिखाई दे रही है और फैंस रश्मि देसाई के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद रश्मि देसाई के फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे है। केवल इतना ही नहीं कुछ लोगों को रश्मि की सेहत की चिंता सताने लग गई है और वह कमेंट कर उन्हें ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। लोग उनको समझा रहे हैं कि रश्मि को इस समय शूटिंग करने से बचना चाहिए।

वैसे इस दौरान कुछ लोग रश्मि देसाई के लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं और उनके तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं। इस वीडियो में रश्मि देसाई रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और उनका देसी लुक फैंस को घायल करने में लगा हुआ है।

कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -