मौनी और अदा हो गई 'नागिन' से बाहर
मौनी और अदा हो गई 'नागिन' से बाहर
Share:

जिस तरह से दर्शकों और फैंस को अपने फेवरेट टीवी सीरियल से लगाव रहता हैं, उतना ही लगाव उन्हें उस सीरियल के कैरेक्टर से भी रहता है. कलर्स चैनल के फेमस टीवी सीरियल 'नागिन' का दूसरा सीज़न खत्म होते ही दर्शक इसके अगले सीज़न के इंतज़ार में बैठे हुए हैं. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि इस बार प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर ने फैंस के लिए एक सरप्राइज रखा है.

एकता कपूर नागिन के अगले सीज़न में मॉनी रॉय और अदा खान की जगह दो नए चेहरों को लेकर आ रही हैं. नए सीज़न में सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी के आने की खबरें लगभग तय हैं, लेकिन अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है. इस बारे में करिश्मा तन्ना ने अपनी राय पेश करते हुए कहा कि , "मैं इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कह सकती हूं, लेकिन हां, मैं यह कहना चाहूंगी कि मेरे फैंस इंतजार करें और धीरज रखें. मैं जल्द ही टीवी पर नजर आऊंगी."

अपने बयान में करिश्मा ने कहा कि, वह कुछ ऐसा करना चाहती हैं, जो उनके फैंस को भी पसंद आये. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में 'नागिन 3' का प्रोमो लॉन्च किया गया है, जिसे मार्च में ऑन एयर किया जायेगा. प्रोमो में नज़र आ रही मॉनी और अदा आखिरी बार इस शो के लिए शूट कर रही हैं, यह वाकई इनके फैंस के लिए बुरी खबर साबित होगी. प्रोमो रिलीज़ करते हुए कलर्स ने लिखा, "सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर #Naagin3 के लिए तैयार हो जाएं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गौरव चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

'ट्विस्टेड 2' को लेकर निया शर्मा का बड़ा खुलासा

बिग बॉस 12 के पहले दावेदार का नाम हुआ फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -