गौरव चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा
गौरव चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गौरव चोपड़ा ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ शादी कर ली है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है. खबरों की माने तो इन दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की है. जिसकी खबर मीडिया ही नहीं बल्कि, उनके नजदीकी रिश्तदारों को भी नहीं थी. गौरतलब है कि, गौरव चोपड़ा का अफेयर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और नारायणी शास्त्री के साथ था.

वही जब नारायणी शास्त्री से गौरव की शादी को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि, "मुझे इसके बारे में पता था. गौरव और हितिशा लंबे टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. भले ही मैं और गौरव एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. लेकिन हम आज भी अच्छे दोस्त हैं. उसकी वाइफ हितिशा भी मेरी अच्छी दोस्त है." हालाँकि, नारायणी ने इन दोनों की शादी में शिरकत नहीं की. वही जब उनसे शादी में न आने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि, "मैं अपनी शूटिंग में बिजी थी इसलिए मेरा जाना उनकी शादी में नहीं हुआ. मैं उन दोनों को शादी की बधाई देती हूं."

बता दे कि, गौरव और नारायणी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है उन्होंने कई शोज में एक साथ काम किया है. दोनों ने टीवी शो 'पिया का घर' और 'घर की लक्ष्मी बेटियां' में साथ काम किया है. इसके अलावा ये दोनों टीवी के मशहूर शो 'नच बलिए सीजन 2' में भी नजर आ चुके है. वही अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' को लेकर काफी व्यस्त है. वह जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

'ट्विस्टेड 2' को लेकर निया शर्मा का बड़ा खुलासा

बिग बॉस 12 के पहले दावेदार का नाम हुआ फाइनल

'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए रोहित शेट्टी ने किया ये काम

जब डिनर में अन्नू ने खाई थी 17 रोटियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -