'ट्विस्टेड 2' को लेकर निया शर्मा का बड़ा खुलासा
'ट्विस्टेड 2' को लेकर निया शर्मा का बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'ट्विस्टेड' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बीते कई दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि, 'ट्विस्टेड' के पहले सीजन की ही तरह इसके दूसरे सीजन में भी निया शर्मा हो होगी लेकिन निया की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी. अब हाल ही में निया ने इस शो को लेकर खुलासा किया है कि, 'ट्विस्टेड' के दूसरे सीजन में भी वही दिखाई देगी.

निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा- "ट्विस्टेड 2' इज आॅन..' वही निया के साथ इस शो में टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता साहेल फुल्ल नजर आएंगे. गौरतलब है कि, निया के साथ पहले सीजन में मुख्य भूमिका में एक्टर और मॉडल नमित खन्ना और राहुल राज नजर आए थे. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. वही साहेल फुल्ल इस शो को लेकर काफी उत्साहित है उनका कहना है कि, इस शो में उनका किरदार बड़ा ही मजबूत है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में साहेल ने अपने बयान में कहा कि, "हां मैं 'ट्विस्टेड' के दूसरे सीजन का हिस्सा हूं, इसमें मेरे किरदार का नाम विनोद होगा. इस सीजन में मेरा रोल काफी मजबूत है, लेकिन मैं फिलहाल इसके अलावा ज्यादा डिटेल नहीं दे सकूंगा." वही निया शर्मा भी 'ट्विस्टेड 2' को लेकर काफी खुश है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस 12 के पहले दावेदार का नाम हुआ फाइनल

'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए रोहित शेट्टी ने किया ये काम

जब डिनर में अन्नू ने खाई थी 17 रोटियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -