बिग बॉस 12 के पहले दावेदार का नाम हुआ फाइनल
बिग बॉस 12 के पहले दावेदार का नाम हुआ फाइनल
Share:

 

बिग बॉस सीज़न 11 ख़त्म हुए को करीब दो महीने का समय बीत चूका है, और इसके नेक्स्ट सीज़न को आने में अभी काफी टाइम है. लेकिन एक स्टार सेलिब्रिटी है जिसके नाम को बिग बॉस के अगले सीज़न के लिए तय माना जा रहा है. साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी रह चुकी गहना वशिष्ठ को सलमान के शो में एंट्री मिलने की खबरें ज़ोरो पर हैं.

अर्शी खान की तरह तेज़-तर्राट गहना भी अपने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस तरह से वह शो में कंट्रोवर्सी का तूफ़ान और बवाल मचाने के लिए काफी हैं. गहना ने अपनी कई न्यूड तस्वीरों के साथ अपनी बोल्ड वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जोकि तेज़ी से वायरल हो रहा है.

गहना भले ही बिग बॉस में शामिल नहीं हुई हों, लेकिन उन्होंने घर के बाहर बिग बॉस के सभी टॉप कंटेस्टेंट्स के खिलाफ काफी हंगामा किया था. जिस तरह उन्होंने यह हंगामा मचाया, उस तरह से उनका नाम बिग बॉस के 12वे सीज़न में आ सकता है. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना आशिक बनाने वाली गहना छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं, और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी वहीं से पूरी की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए रोहित शेट्टी ने किया ये काम

जब डिनर में अन्नू ने खाई थी 17 रोटियां

बॉयफ्रेंड के साथ इस शो में थिरकना चाहती है हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -