'नागिन' देखने के बाद नहाना भूल गया टीवी का ये मशहूर अभिनेता
'नागिन' देखने के बाद नहाना भूल गया टीवी का ये मशहूर अभिनेता
Share:

टीवी का चर्चित शो 'नागिन' का तीसरा सीजन शुरू हो चूका है गौरतलब है कि एकता कपूर के इस शो के लिए दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. शो शुरू होते ही यह दर्शकों और सेलेब्रेटी के बीच छा गया है वहीं बिग बॉस के एक्स कांटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने कहा कि वह टीवी शो नागिन देखने के चक्कर में नहाना भूल गए. विकास गुप्ता ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, जब अनीता हसनंदानी स्क्रीन पर हों, अपने लेटेस्ट फैन को देखे पूरी तरह से हारा हुआ... नहाना भूल गए.

 

बता दें कि सीरीयल के दूसरे एपिसोड में अनीता की एंट्री हुई है. जैसा कि आप सभी जानते है कि इस बार नागिन की भूमिका में अभिनेत्री मौनी रॉय नहीं दिखाई देंगी. इस बार शो में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, अनिता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में होंगी. करिश्मा शो में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली है. ख़ास बात यह है कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है अब उन्हें इसके तीसरे सीजन से भी काफी उम्मीद है.

कहानी इस बार भी पहले की ही तरह बदला लेने पर आधारित है, लेकिन इस बार शो का प्रेजेंटेशन काफी अलग है. शो में टीवी के जाने माने अभिनेता रजत टोकस भी दिखाई देंगे, रजत टोकस ने नागिन यानी करिश्मा तन्ना के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाया है जिसे कुछ गुंडों ने मार दिया है. अब नागिन अपने प्रेमी की मौत का बदला लेती दिखाई देंगी. खबरों की माने तो इन दिनों प्रियांक शर्मा किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़ें

रियल लाइफ में बेहद हॉट है दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

फैंस से अश्लील मैसेज मिलने के बावजूद इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

फिर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई टीवी की एक्स नागिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -