फैंस से अश्लील मैसेज मिलने के बावजूद इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें
फैंस से अश्लील मैसेज मिलने के बावजूद इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सोनी सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है, सोनी टीवी के चर्चित शो 'इश्कबाज़' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है, इस शो में अभिनेता नकुल मेहता और सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में नजर आते है वहीं टीआरपी रेस में भी हमेशा टॉप में रहता है. इस शो से पहले भी सोनी ने कई टीवी शोज में काम किया है वह छोटे परदे का जाना माना नाम है.

बता दे कि सोनी ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालाँकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी सोनी सिंह कई बार अपना हॉट लुक दिखा चुकी है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका करती रहती है.

वहीं उनके फैंस भी उनकी इन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को काफी पसंद करते है. अब हाल ही में सोनी ने जो तस्वीर शेयर की है उनमे वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही है, साड़ी पहने हुए सोनी बला की खूबसूरत लग रही है. बता दे कि सोनी को लेकर पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि उन्हें कोई फेसबुक पर काफी परेशान कर रहा है यही नहीं बल्कि उन्हें काफी अश्लील मेसेज कर रहा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनी ने कहा कि मैंने सोचा फैन है इसलिए उससे बात की, पहले उसने पूछा आप कैसे हो? इसके बाद उसने मैसेज किया मैं आपको किस करना चाहता हूं, मैंने तुरंत उसे ब्लॉक कर दिया. हालांकि सोनी का कहना है कि वह अगर उन्हें दोबारा परेशान करता है तो वह उस शख्स के खिलाफ एक्शन लेंगी.

ये भी पढ़ें

फिर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई टीवी की एक्स नागिन

आज से शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'

रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी हैं ज़ोया की बहन नूर सिद्द्की

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -