फिर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई टीवी की एक्स नागिन
फिर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई टीवी की एक्स नागिन
Share:

जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिए बड़े परदे पर दिखाई देने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि इन दिनों मौनी रॉय के सितारे काफी बुलंद हो गए है वह लगातार चर्चा में रहती है. नागिन फेम मौनी रॉय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

हालाँकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी मौनी रॉय कई बार इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. ठीक उसी तरह मौनी ने एक बार फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया है. इन तस्वीरों में मौनी बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है यही नहीं बल्कि वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. जैसा की हम सभी जानते है कि मौनी छोटे परदे की सबसे चर्चित और मशहूर अदाकारा है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो 'देवों के देव महादेव' से मिली.

इस शो में मौनी ने सती का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया यही नहीं बल्कि इस शो के माध्यम से मौनी घर-घर में पहचानी जानी लगी. वहीं शो 'नागिन' में आने के बाद मौनी के सितारे चमक उठे और उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. वह अक्षय कुमार के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

आज से शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'

रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी हैं ज़ोया की बहन नूर सिद्द्की

कभी देह व्यापार में फंसा था इस टीवी एक्ट्रेस का नाम, अब कर ली सगाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -