रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी
रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी
Share:

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही है एक्ट्रेस अदिति भाटिया काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि इस शो में अदिति अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की बेटी रूही का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक काफी पसंद करते है. पिछले कुछ दिनों से अदिति को लेकर खबर आ रही थी कि जल्द ही वह शो को अलविदा कह देगी लेकिन जब अदिति से इस बात के बारे में पूछा तो उन्होंने इस खबर को अफवाह मात्र बताया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया कि नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होगा. अभी तो मुझे शो के नए ट्रैक के बारे में ही नहीं पता. गौरतलब है कि पिछले दिनों से इस शो में काफी बदलाव देखने को मिल रहे है, 8 महीने का लिप दिखाने के बाद फैंस को शो की कहानी पसंद नहीं आई थी और उन्होंने इस शो बंद कराने की डिमांड की थी.

वहीं शो की निर्माता एकता कपूर ने कहा था कि वह फैंस के मुताबिक़ शो की कहानी नहीं बदल सकती है जिसे देखना है वह देखे जिसको नहीं देखना है वह न देखे. वहीं अदिति भाटिया इन दिनों अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है.

बता दे कि अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है. अब हाल ही में अदिति ने जो तस्वीर शेयर की है उन तस्वीरों में वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत लग रही है.

ये भी पढ़ें

फैंस से अश्लील मैसेज मिलने के बावजूद इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

फिर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई टीवी की एक्स नागिन

आज से शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -