नागिन 3: बेला और माहिर की इस तस्वीर ने ट्वीटर पर छेड़ी जंग
नागिन 3: बेला और माहिर की इस तस्वीर ने ट्वीटर पर छेड़ी जंग
Share:

आजकल कई टीवी स्टार्स हैं जो लोगो को पसंद आ रहे हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि, टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होती है. आजकल सबसे ज्यादा कोई कपल लोगों का फेवरेट है तो वह है बेला और माहिर. जी हाँ, नागिन 3 में नजर आ रहे सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी लोगों को बहुत पसंद आते हैं और इन दोनों के कारण फैंस हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत बुरी तरह से भिड़ गए और एक दुसरे को बुरा भला तक बोलने लगे.

जी हाँ, और इस लड़ाई की वजह केवल एक तस्वीर है. जी हां दरअसल, कुछ समय पहले पर्ल वी पुरी ने अपनी और सुरभि ज्योति की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी और हर बार की तरह ही दोनों सितारों के फैंस फोटो पर कमेंट करने लगे. ऐसे में फैंस अपने अपने सितारों की तारीफों के पुल बांधने लगे और इसी कारण लड़ाई भी होने लगी. तारीफों का यह सिलसिला इतना लंबा हो गया कि, ट्विटर पर ही दोनों सितारों के फैंस आपस में भिड़ गए और उसके बाद ट्विटर पर ये लोग एक दूसरे को जम कर खरी खोटी सुनाते नजर आए.

जी हाँ, लोगों के ये रिएक्शन देखकर तयह कहना गलत नहीं होगा कि, वाकई लोग अपने चहेते सितारें के बारे में एक शब्द सुनना भी पसंद नहीं करते हैं. आइए जानते हैं ट्वीट्स के बारे में.

ऑनलाइन टीआरपी में नागिन 3 के साथ कपिल को भी लगा बड़ा झटका

नए फोटोशूट में मदहोश करती नजर आईं मिलिंद सोमान की पत्नी

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -