नए फोटोशूट में मदहोश करती नजर आईं मिलिंद सोमान की पत्नी
नए फोटोशूट में मदहोश करती नजर आईं मिलिंद सोमान की पत्नी
Share:

बीते दिनों मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने मालदीव हॉलिडे की कई तस्वीरें बीते द‍िनों सोशल मीड‍िया पर शेयर की थीं जो सभी को पसंद आई थीं. ऐसे में हाल ही में अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई फोटो शेयर की हैं जो नयी-नयी और तरोताजा कर देने वाली है. जी हाँ, इस समय अंकिता कोंवर ने एक फोटोशूट करवाया है जो victoriakrundysheva ने क्लिक किया है यह एक शानदार फोटोशूट है और इसमें अंकिता दिलकश लग रहीं हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि अंकिता और मिल‍िंद की रोमांट‍िक केम‍िस्ट्री कई बार सोशल मीड‍िया पर पोस्ट की गईं तस्वीरों में देखने को मिलती है दोनों कभी एक दूजे को किस करते नजर आते हैं तो कभी एक दूजे संग बाहों में बाहें डाले हुए. ऐसे में अंकिता भी म‍िल‍िंद की तरह फिटनेस फ्रीक हैं और ये बात उनके सोशल मीड‍िया अकाउंट को देखकर प्रूफ होती है जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल एक फोटो शेयर कर अंकिता ने लिखा है Some more from the cover editorial “The Collector”Photographer & Creative Director- @victoriakrundyshevaMUA- @nishgulatimakeoversHair- @daksh_hairguru Wardrobe @pryka_official #magazinecover #instafashion #conceptualphotography #instaphotograph #blackandwhite इसमें वह रेड ड्रेस में मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं.

जो काफी सेक्सी लग रहे हैं. वहीं बीते द‍िनों अंकिता ने मालदीव हॉलिडे की तस्वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा था- Today, Tomorrow, Forever आप सभी को बता दें मिलिंद और अंकिता की शादी साल 2018 में सबसे ज्यादा चर्चा में रही थीं. मिलिंद और अंकिता के बीच उम्र का फासला 26 साल का है लेकिन दोनों का प्यार काफी चर्चाओं में रहता है.

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर

बिदाई से फेमस हुआ था यह एक्टर, 33 की उम्र में भी दिखता है डेशिंग

पीली सलवार-कमीज़ पहनकर सोनारिका ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -