क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

अपने शुरुआत दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 3' में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला हैं. शो की कहानी के मुताबिक़ इन दिनों दिखाया जा रहा है कि बेला को कुछ ख़ास शक्तियां प्राप्त हो जाती और इस दौरान अगर कोई बेला को छू लेता हैं तो उसकी मौत हो जाएगी.

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

इस बीच बेला मिहिर को गले लगा लेती हैं और उसके शरीर में जहर भर जाता है यही नहीं बल्कि मिहिर को मरने की कगार पर आ जाता है. गौरतलब है बेला मिहिर के घर सिर्फ मिहिर की जान लेने आई है लेकिन उसे जब पता चलता है कि मिहिर उसे सच्चा प्यार करता है तो वह बाद में उसे बचाने की कोशिश करती है.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

जब बेला को छूने से मिहिर मरने की कगार पर आ जाता है तब बेला को एहसास होता है कि वह मिहिर के साथ ऐसा नहीं कर सकती है और बेला भगवान शिव से मिहिर को बचाने की प्रार्थना करेगी. सूत्रों के मुताबिक़ बेला भगवान शिव के सामने तब तक प्रार्थना करेगी तब मिहिर की जान नहीं बच जाती है.

रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता

अब ये तो आपको शो में ही देखना होगा कि मिहिर बच पाता है या नहीं. बता दें कि मिहिर की भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आ रहे हैं तो वही बेला की भूमिका में मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी शो में विष नागिन की भूमिका में मशहूर एक्ट्रेस अनिता हंसनंदानी नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस को फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़

 

?