एशिया की सबसे ख़ास एक्ट्रेस को फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स
एशिया की सबसे ख़ास एक्ट्रेस को फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. गौरतलब है कि निया शर्मा टीवी दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं और हमेशा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद

निया ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं वे सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों ने निया ने ब्लैक कलर की ट्रांसप्लांट ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि निया शर्मा की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग निया को भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छायी 'गोल्ड' गर्ल मौनी

अपने सेक्सी फिगर के लिए छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली निया को काफी ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी निया अपनी लिपस्टिक और शार्ट ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों ही निया को एशिया की सबसे सेक्सी महिला के खिताब से नवाजा गया है.

लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' चुनाव में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा टॉप पर हैं जबकि दूसरी पोजिशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी जगह बनाई. निया इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'इश्क में मरजावा' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़

तो क्या टूट गया क्रिस्टल और करण का स्पेशल रिश्ता..?

सोशल मीडिया पर छायी 'गोल्ड' गर्ल मौनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -